crimeDehradunUttarakhandउत्तराखंड

Video: कर्मचारियों को बंधक बनाकर देखते ही देखते समेट लिए करोड़ों के गहने

देहरादून में रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में लूट की घटना का वीडियो आया सामने

Amit Bhatt, Dehradun: राजपुर रोड पर रिलायंस ज्वेलर्स में लूट का वीडियो भी सामने आ गया है। सीसीटीवी कैमरे में कैद इस वीडियो में बंधक दिख रहे हैं। जिसका मतलब यह हुआ कि बदमाशों ने प्रतिरोध करने पर गन प्वाइंट के दम पर ग्राहकों समेत कुछ स्टाफ को बंधक भी बना लिया था। वहीं, एक बदमाश भी आभूषण समेटते हुए कैमरे में कैद हो गया।

 

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक एक बदमाश महिला स्टाफ से ज्वेलरी एकत्रित करवा रहा है और फिर उसे समेट रहा है। डर की दशा में स्टाफ चुपचाप बदमाशों की बात मानने को विवश दिख रहे हैं।

इसी फुटेज में यह भी दिख रहा है कि कुछ लोगों (ग्राहक व स्टाफ) को फर्श पर बैठाकर बंधक की स्थिति में रखा गया है। एक युवक के पीछे की तरफ हाथ बांधे जाना भी फुटेज में दिख रहा है। सीधा मतलब है कि बदमाश कुछ भी कर गुजरने की स्थिति के लिए तैयार थे। इसी बीच एक बदमाश फर्श पर बिठाए गए युवक व एक युवती को आगे की ले जाता हुआ नजर आ रहा है।

राजपुर रोड स्थित इस रिलायंस ज्वेलर्स में बदमाशों ने लुटे करोड़ों रुपये के आभूषण।

पहना था मास्क, दिख गया चेहरा
ज्वेलरी समेट रहे बदमाश ने एहतियात के लिए मास्क भी पहना था, लेकिन आभूषण समेटने की जल्दी में उसका मास्क नीचे खिसक गया। वीडियो में उसका चेहरा भी नजर आ रहा है। लिहाजा, बदमाश अधिक दिन पुलिस से बच नहीं पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button