crimeDehradun

दून में फौजी ने अपनी 02 साल की बच्ची को पीट-पीटकर मार डाला

छुट्टी पर घर आया था बंजारावाला निवासी फौजी, पत्नी का गला दबाने की भी कोशिश, गिरफ्तारी से बचने को फरार चल रहा आरोपी फौजी

Amit Bhatt, Dehradun: बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अलख के बीच एक फौजी ने अपनी ही बेटी को पीट-पीटकर मार डाला। पिता की पिटाई के बाद बेटी को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। आरोपी फौजी छुट्टी पर घर आया था और अब वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गया है।

पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार के अनुसार बंजारावाला क्षेत्र की राजेश्वरी कॉलोनी निवासी नीरा की ओर से गई तहरीर में कहा गया है कि वह किराए के कमरे में अपनी 02 वर्ष की बेटी के साथ रहती है। उसका पति आनंद सिंह फौज में है। वह जब भी छुट्टी पर घर आता था तो शराब के नशे में बच्ची के साथ मारपीट करता था। जब वह इस बेरहमी का विरोध करती तो उसका पति उसे भी धमकाता था। 22 दिसंबर 2023 को आनंद सिंह छुट्टी पर आया और पहले की तरह ही अपनी बेटी को मारने-पीटने लगा। 10 जनवरी की रात आरोपी ने काफी शराब पी और बच्ची को पीटने लगा, जिसके कारण बेटी की हालत काफी गंभीर हो गई।

महिला ने बताया कि गंभीर हालत में वह अपनी बेटी को निजी अस्पताल लेकर गई, लेकिन चिकित्सक उपलब्ध न होने के कारण वह बच्ची को मिलिट्री अस्पताल (एमएच) गढ़ी कैंट लेकर गई। यहां भी चिकित्सक उपलब्ध नहीं होने के कारण बच्ची को नाजुक स्थिति में मैक्स अस्पताल लेकर गए। 13 जनवरी की रात को बच्ची की मौत हो गई। आरोप है कि इसके बाद 15 जनवरी को आनंद सिंह ने अपनी पत्नी का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर भाग गई। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर कमल कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार है, ऐसे में उसकी यूनिट को भी इस बारे में सूचित किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button