crimeDehradun

Video: दून में कार चालक की गुंडई, पिस्टल लहराकर सड़क पर कर रहा गाली-गलौज

दूसरे वाहन चालकों को दी जाएं से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amit Bhatt, Dehradun: देहरादून में कार चालक की गुंडई उसे भारी पड़ गई। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उसे दबोच लिया। कार चालक पिस्टल दिखाकर आमजन को डरा धमका रहा था और सड़क पर गाली गलौज कर रहा था। आरोपी दूसरे वाहन चालकों को जान से मारने की धमकी देता दिख रहा है।

26 जनवरी को थाना कैंट क्षेत्र से एक राह चलते व्यक्ति द्वारा एक कार चालक का वीडियो बनाया गया। वीडियो में एक कार चालक पिस्टल दिखाकर गाली गलौज कर रहा है और दूसरों को धमका रहा है। वीडियो एसएसपी देहरादून के संज्ञान में आने पर थाना प्रभारी कैंट को उक्त कार चालक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। उक्त कार चालक की तलाश की गई तो उसकी पहचान विवेक अग्रवाल राजेंद्र नगर गली नंबर 6 देहरादून के रूप में हुई। तत्काल पूरे प्रकरण की जानकारी करते हुए विवेक अग्रवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

आसपास से जानकारी की गई तो अंकुर कुमार निवासी जीएमएस रोड बल्लीवाला ने बताया कि विवेक अग्रवाल द्वारा उसको मारने की नीयत से उसे रोककर अपने लाइसेंसी गन से उस पर फायर किया गया व उसको धमकाया गया। एसएसपी देहरादून के निर्देशानुसार तत्काल विवेक अग्रवाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक दून के नागरिकों के सुख-चैन में खलल डालने वाले पुलिस के भी दुश्मन हैं। ऐसे किसी भी व्यक्ति को माफ नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दून पुलिस जनता के लिए मित्र है और असामाजिक तत्वों के लिए सबसे बड़ी शत्रु।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button