crimeUttarakhand

वीडियो: महिला है या हैवान, पैरों से दबाकर बच्चे को पीटकर किया अधमरा 

वायरल हो रहा उत्तराखंड में हरिद्वार जिले के झबरेड़ा की महिला का वीडियो, पुलिस ने लिया हिरासत में

Amit Bhatt, Dehradun: यह रूप एक मां का कतई नहीं हो सकता। जो अपने 08 साल के बेटे को पैरों से दबाकर इस कदर पीट रही है कि जैसे जान लेने पर ही तुली हो। पिटाई से बेहाल बेटा अधमरी हालत में मां से पानी मांग रहा है, लेकिन बेरहम महिला पागलों की भांति उसे पीटे जा रही है। उसका दूसरा बेटा गुमसुम हालत में यह क्रूरता देख रहा है। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर इस हैवानियत का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लेकर महिला को हिरासत में लिया है।

बताया जा रहा है कि हरिद्वार के झबरेड़ा कस्बे में एक महिला पारिवारिक विवाद के चलते कुछ महीने से अपने 03 बच्चों को लेकर एक किराये के मकान में रह रही है। सोमवार को एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ, जिसमें महिला बच्चे के ऊपर बैठकर उसे पीट रही है। साथ ही वह बेटे का गला घोंटते भी दिख रही हैं। पहले तो किसी ने इस पर इतना ध्यान नहीं दिया। लेकिन, जब इस पर चर्चा तेज हुई तो पुलिस भी हरकत में आ गई और महिला की खोजबीन शुरू की गई।

08 साल के मासूम के साथ महिला की हैवानियत दिल को दहला देती है।

अब पुलिस ने एक मकान पर छापा मारकर महिला को हिरासत में ले लिया। महिला से पूछताछ की जा रही है, लेकिन वह कोई सही जानकारी नहीं दे रही है। 08 साल के बच्चे को अब बाल विकास समिति हरिद्वार को सौंपने की तैयारी की जा रही है। झबरेड़ा थानाध्यक्ष अंकुर शर्मा ने बताया कि महिला के रिश्तेदारों को भी बुलाया गया है। पूछताछ करने के बाद महिला के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button