crimeDehradunForest And WildlifeUttarakhand

वन विभाग के अधिकारी ने ली घूस, वीडियो वायरल, कहा अभी करो जो करना है

देहरादून जिले की चौहड़पुर के रेंजर बताए जा रहे अधिकारी, अवैध खनन करने वाले ट्रैक्टर मालिक से घूस लेने का मामला

Rajkumar Dhiman, Dehradun: वन विभाग के एक अधिकारी का वीडियो विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अधिकारी घूस लेते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि घूस अवैध खनन करने वाले किसी ट्रैक्टर के मालिक से प्राप्त की जा रही है। वीडियो रेंज के ही कार्यालय का ऑफ ड्यूटी के समय का नजर आ रहा है। रेंज अधिकारी कह रहे हैं कि जो करना है अभी करो। यानी पैसों की डिमांड तत्काल पूरी करने को कहा जा रहा है। इस बातचीत के दौरान अधिकारी वन मंत्री और विधायक पर भी टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो भूमि संरक्षण वन प्रभाग कालसी के चौहड़पुर रेंज के रेंजर (वन क्षेत्राधिकारी) सुनील गैरोला का बताया जा रहा है। वीडियो में घूस 10 हजार रुपए की प्राप्त की जानी प्रतीत हो रही है। बताया जा रहा है कि संबंधित अधिकारी पेड़ों के अवैध कटान में भी विवादित रह चुके हैं।

वीडियो में देखा जा रहा है कि 500 रुपए के नोटों की गड्डी रेंज कार्यालय के मेज पर रखी है। जिसे संभवतः उसी दौरान दिया गया है। अधिकारी गड्डी को उठाकर मेज के एक कोने में रख देते हैं। देखने वाली बात यह है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद क्या एक्शन लिया जाता है। माना जा रहा है कि वीडियो ट्रैक्टर के मालिक ने ही तैयार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button