crimeDehradunUttarakhand

पुरोला विधायक पर दून के विधायक हॉस्टल में युवकों को पीटने का आरोप, विधायक ने बताया नशेड़ी

दो युवकों ने नेहरू कॉलोनी थाने में दी विधायक के खिलाफ शिकायत

Amit Bhatt, Dehradun: पुरोला विधायक दुर्गेश्वर लाल पर रेसकोर्स स्थित ट्रांजिट हॉस्टल (विधायक निवास) में 02 युवकों की पिटाई करने का आरोप है। इस मामले में युवकों ने विधायक के विरुद्ध नेहरू कॉलोनी थाने में तहरीर दी है। वहीं, विधायक ने कहा कि शिकायत करने वाले युवक नशेड़ी हैं और वह आए दिन किसी न किसी की शिकायत करते रहते हैं। उन्होंने युवकों से खुद को खतरा बताया है। उन्होंने भी इस बाबत पुलिस को सूचना दी है।


विधायक पुरोला दुर्गेश्वर लाल के विरुद्ध दी गई शिकायत।

नेहरू कॉलोनी पुलिस को दी गई तहरीर में मूल रूप से पुरोला के रहने वाले पीड़ित कुलदीप और अतुल ने आरोप लगाया है कि विधायक दुर्गेश्वर लाल उन्हें महंत इंद्रेश अस्पताल से अपनी गाड़ी में बैठाकर सीधे विधायक हॉस्टल ले गए। आरोप है कि उन्हें गाड़ी से उतारकर वह जबरन अपने कमरे में ले गये। जहां बातचीत के दौरान विधायक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। युवाओं ने विधायक पर मोबाइल छीनने का भी आरोप लगाया है। तहरीर में पीड़ित कुलदीप और अतुल ने विधायक पर पहले भी धमकाने का आरोप लगाया है। कहा गया है कि उनके क्षेत्र में जल जीवन मिशन में घोटाले के एक मामले को लेकर उन्होंने विधायक से शिकायत की थी। लेकिन विधायक के इशारे पर ठेकेदार उनको जान से मारने की धमकी दे रहा है।

वहीं, विधायक दुर्गेश्वर लाल का कहना है कि युवकों ने स्वयं हंगामा खड़ा किया और सामान तोड़ने का प्रयास किया। जिस समय यह घटना हुई, तब उनके कक्ष में करीब 20 से 25 लोग उपस्थित थे। सभी इस बात की गवाही दे सकते हैं। विधायक ने कहा कि युवकों के उग्र रवैये को देखते हुए उनके पीआरओ ने पुलिस कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर कॉल कर शिकायत दर्ज कराई थी। शायद इसी के चलते उन्होंने यह शिकायत दर्ज कराई है। दोनों विधायक निवास में भी नशे की हालत में पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button