उत्तराखंड

बूथ सशक्तीकरण को भाजपा महानगर ने कसी कमर

- आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

Listen to this article

भारतीय जनता पार्टी महानगर देहरादून कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल द्वारा रायपुर विधानसभा में बूथ सशक्तिकरण को लेकर मंडलों की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने कल होने वाली मन की बात मोदी जी के कार्यक्रम को प्रत्येक बूथों में आयोजित की जानी चाहिए क्योंकि इस कार्यक्रम के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी समाज के प्रत्येक वर्ग एवं प्रत्येक व्यक्ति से उसकी मन की बात को इस कार्यक्रम के माध्यम से बताते हैं जहां एक और देश तकनीकी के रूप में आगे बढ़ रहा है वही हम इस कार्यक्रम के माध्यम से देखते हैं कि स्वरोजगार में भी हम लोग आगे बढ़ रहे हैं।
साथ ही अध्यक्ष जी ने बताया कि हम अपने बुथो को मजबूत बनाने के लिए बुथ समितियां का गठन किया गया है हम लोगों को बुथ समिति के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करना है। हमारा बुथ अगर मजबूत होगा तो निश्चित रूप से ही हम लोग आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जीत सुनिश्चित कर पाएंगे।

सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कुछ प्रतिनिधि के द्वारा उत्तराखंड एवं गढ़वाल के लोगों के बारे में जो आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है उसकी भारतीय जनता पार्टी और महानगर निंदा करता है। और साथ यह मांग भी करता है कि ऐसे लोगों को समाज के बीच में सब लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

कार्यक्रम में रायपुर विधानसभा के विधायक उमेश शर्मा को जी ने भी सभी कार्यकर्ताओं को आवाहन करते हुए कहा कि रायपुर विधानसभा हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहती है हमारे विधानसभा का प्रत्येक कार्यकर्ता है सिपाही के रूप में मजबूती के साथ अपने कार्य को पूरा कर रहा है और निश्चित ही आने वाले चुनाव में हम भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में हमारे विधानसभा जीत दर्ज कराएगी।

महानगर उपाध्यक्ष सुनील शर्मा ने कल होने वाले मन की बात के कार्यक्रम पर सभी कार्यकर्ताओं के साथ विस्तृत चर्चा की और साथ ही आश्वासन दिलाया कि हमारा महानगर इस
कार्यक्रम में प्रथम स्थान पर रहेगा।

महामंत्री बिजेंद्र थपलियाल ने भी बुथो पर होने वाले कार्यक्रम की विस्तृत चर्चा की।

कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष संतोष सेमवाल महानगर मंत्री विमल उनियाल देवेंद्र पाल मोंटी महानगर कोषाध्यक्ष मोहित शर्मा महानगर सह मीडिया प्रभारी प्रदीप कुमार नमो ऐप संयोजक शाकुल उनियाल विपिन खंडूरी राजेश बडोनी मंडल अध्यक्ष प्रकाश बडोनी संजीव मल्होत्रा पार्षद गण एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button