crimeUttarakhand

वीडियो में क्रूरता की हद, बाल्टी से पीट-पीटकर युवक को मार डाला

रुड़की में अंडे बेचने वाले युवक की निर्मम हत्या मामूली विवाद में कर दी गई, वीडियो में दिख रही हैवानियत

Amit Bhatt, Dehradun: उत्तराखंड शहर के रुड़की शहर का यह वीडियो बता रहा है कि समाज में हैवानियत की हदें पार करने वाले असामाजिक तत्वों की कमी नहीं है। रुड़की टाकीज चौक पर अंडे बेचने वाले युवक के साथ हुए मामूली विवाद के बाद उसे बाल्टी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। इस घटना के वीडियो किसी व्यक्ति ने कैमरे में कैद कर लिया। जो अब वायरल होने लगा है। युवक की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया है। प्रकरण में पुलिस ने एक व्यक्ति के विरुद्ध नामजद, जबकि एक के विरुद्ध अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अंबर तालाब निवासी युवक आकाश उर्फ शालू सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित शताब्दी द्वार के समीप अंडे की रेहड़ी लगाता था बताया गया है कि मंगलवार देर रात उसका एक युवक से विवाद हो गया। मामला गाली-गलौज से शुरू हो कर मारपीट तक जा पहुंचा। विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर बाल्टी से प्रकाश की हत्या कर दी। हत्यारोपी युवक ने बाल्टी से टैब तक प्रहार किए, जब तक आकाश बेदम नहीं हो गया। वारदात को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गए।

वहीं, हत्या के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी। मामले की जानकारी पाकर सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, मृतक के परिजन और पड़ोस के लोग भी कोतवाली में एकत्र हुए और हत्यारोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की गई। पुलिस को मृतक के पिता की ओर से तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अभिषेक निवासी बिंदूखड़क थाना झबरेड़ा समेत एक अज्ञात युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया। एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।
तमाशबीन बनी भीड़, रिक्शे वाले ने कूदकर युवक को रोका
जब आकाश पर बाल्टी से प्रहार किए जा रहे थे, तब किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया। जिसमें दिख रहा है कि आसपास कुछ लोग भी जमा हो गए, लेकिन कोई भी आकाश को बचाने नहीं आया। हालांकि, जब आकाश जमीन पर गिर गया था, तभी एक रिक्शा चालक आया और बाल्टी से प्रहार करने वाले युवक को रोका। हालांकि, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button