crimeDehradun

वीडियो: तेज रफ्तार कार ने दून के प्रॉपर्टी डीलर को कुचला, मौत 

गुरुवार देर रात रिस्पना पुल के पास शास्त्रीनगर लेन-एक के बाहर की है घटना

Amit Bhatt, Dehradun: हरिद्वार रोड पर शास्त्रीनगर लेन-एक के बाहर तेज रफ्तार कार ने स्थानीय निवासी प्रॉपर्टी डीलर सुरेंद्र सिंह रावत को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार सुरेंद्र कई मीटर दूर छिटक गए। दूसरी तरफ बेकाबू कार सड़क किनारे डीजल पंप के पास की बाउंड्री से टकरा गई। जिसमें बाउंड्री वॉल ढह गई और कार का आगे का हिस्सा और टायर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। आसपास के निवासियों ने सड़क पर लथपथ पड़े सुरेंद्र सिंह रावत को बगल के ही अरिहंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नेहरू कालोनी पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर सुरेंद्र सिंह रावत (उम्र 52 वर्ष ) शास्त्रीनगर में ही रहते थे। वह देर रात बाइक से अपने घर जा रहे थे। वह जैसे ही लेन नंबर एक के सामने वाले कट को पार कर रहे थे,  तभी जोगीवाला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ऑल्टो कार (UK07AU0950) ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

एसएसआइ नेहरू कॉलोनी योगेश दत्त ने बताया कि कार चालक की पहचान सुनील नेगी के रूप में हुई है जो कि पौड़ी शहर का रहने वाला है और संविदा पर नौकरी करता है। सुनील नेगी को गिरफ्तार कर कार को सीज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद सुनील नेगी ने भागने का प्रयास किया था, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button