crimeDehradun

देहरादून में देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या, दो अन्य की पीठ पर लगी गोली

कार के सौदे को लेकर हुआ आपसी विवाद, सुबह जमकर हंगामा, विधायक भी पहुंचे

Amit Bhatt, Dehradun: रायपुर थाना क्षेत्र के डोभाल चौक पर देर रात गोलियों की दनदनाहट से हड़कंप मच गया। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य आइसीयू में भर्ती हैं। पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। एक युवक की मौत के बाद उसका शव नाली में फेंक दिया गया। गोली चलाने वाला मौके से फरार हो गया। पुलिस रातभर उसकी तलाश करती रही। इधर मृतक के स्वजन ने सुबह जमकर हंगामा काटा और आरोपित के घर पर पथराव किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि गोली चलाने वाले दो आरोपित फरार हैं। फरार आरोपित देर रात आशारोडी चेक पोस्ट पर बैरिकेडिंग तोड़कर जंगल की ओर भाग गए। पुलिस की ओर से जंगल में कांबिंग की जा रही है।

गोली चलने की सूचना पर मध्यरात्रि से हो पुलिस घटना में लिप्त युवकों को खोज रही थी। हालांकि गोली चलाने वाला फरार था और दो युवकों को गंभीर हालत में कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह करीब छह बजे डोभाल चौक के पास ही नाली में युवक का शव मिला। स्वजन और स्थानीय निवासियों ने पुलिस को शव देने से इंकार कर दिया। सुबह से आरोपित के घर के बाहर भीड़ एकत्रित हो गई। रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ भी मौके पर पहुंचे। विधायक के समझाने पर स्वजन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताया जा रहा है कि रायपुर क्षेत्र निवासी रवि बडोला ने अपनी कार देवेंद्र शर्मा उर्फ़ भारद्वाज को बेचने के लिए दी थी। रवि बडोला कार की कीमत चार लाख रुपए मांग रहा था, लेकिन भारद्वाज ने साढ़े तीन लाख रुपए में किसी के साथ सौदा कर दिया। इस बात से नाराज रवि बडोला अपने दो साथियों सुभाष क्षेत्री और मनोज नेगी के साथ अपनी कार लेने के लिए डोभाल चौक देवेंद्र भारद्वाज के घर जा रहे थे। रात करीब सवा 11 बजे भारद्वाज नशे में धुत था और किसी ने उसे बताया की बडोला अपने साथियों के साथ उसे मारने आ रहा है। जिस पर उसने भी अपने कुछ साथी बुला लिए। डोभाल चौक पर दोनों पक्षों के बीच बहस हुई और भारद्वाज ने पिस्टल निकालकर फायर कर दिया। रवि बडोला को गोली लगी और वह पास में ही गिर गया। जबकि सुभाष क्षेत्री और मनोज नेगी वहां से भागने लगे तो भारद्वाज ने उनकी पीठ पर गोली मार दी। जिससे वह दोनों गंभीर घायल हो गए। इधर, रवि बडोला के शव को नाली में फेंक कर भारद्वाज और उसके साथी फरार हो गए। दोनों पक्षों के बीच पूर्व में भी ब्याज पर पैसे देने को लेकर विवाद हो चुका है। आरोपित के घर के बाहर पुलिस बल तैनात है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button