crimeDehradun

वीडियो: दून में ट्रक ने देखते ही देखते स्कूटी सवारों को कुचल डाला, 01 की मौत और 01 घायल

रायपुर में शिव मंदिर चौक की घटना, 01 युवक स्कूटी समेत ट्रक के नीचे जा फंसा

Amit Bhatt, Dehradun: देहरादून के रायपुर स्थित शिव मंदिर चौक पर शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। स्कूटी सवार 02 युवकों को दायीं तरफ से आ रहे ट्रक ने कुचल डाला। स्कूटी ट्रक के नीचे फंस गई थी और पीछे बैठा युवक ट्रक के नीचे आ गया। स्कूटी चला रहा युवक भी ट्रक के नीचे फंसने वाला था कि तभी ब्रेक लग गए। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दुर्घटना का दिल दहलाने वाला मंजर साफ दिख रहा है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक देहरादून के नथुवावाला निवासी शिवांकर बहुगुणा (उम्र 28 वर्ष) अपने दोस्त विजेंद्र रावत के साथ स्कूटी से रायपुर की तरफ जा रहा था। उसी दौरान वह रायपुर चौक पर सड़क पार करते समय 6 नंबर पुलिया रायपुर की तरफ से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में स्कूटी के पीछे बैठा शिवांकर बहुगुणा ट्रक के टायर के नीचे आ गया। जिससे  उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विजेंद्र रावत घायल हो गया।

बेहद अफसोस की बात है कि हादसे के दौरान न तो ट्रक की रफ्तार तेज थी और न ही स्कूटी की। ट्रक और स्कूटी बड़े आराम से चौक पार कर रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि स्कूटी सवार युवक आश्वस्त थे कि ट्रक रुक जाएगा और वह चौक पार कर लेंगे। क्योंकि, ट्रक की स्पीड बेहद कम थी। लिहाजा, उनका ध्यान ट्रक पर न होकर सामने था। तभी ट्रक ने स्कूटी को चपेट में ले लिया।

इस हादसे को देखकर चौतरफा लोगों के चिल्लाने की आवाज भी गूंजने लगी। हालांकि, तब तक पीछे बैठा युवक स्कूटी के साथ ही ट्रक के नीचे फंस चुका था। स्कूटी चला रहा यक्व भी नीचे गिरा और वह भी ट्रक के नीचे आने वाला था कि ट्रक के ब्रेक लग गए। जिसने भी इस घटना को देखा उसकी चीख निकल गई। प्रकरण में मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर आवश्यक कार्रवाई की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button