उत्तराखंड

केदारनाथ धाम में सुधीर चौधरी का इंटरव्यू 86% को नापसंद

जानकारी का आधार एसडीसी फाउंडेशन के सर्वे में दिया गया जनमत है

Round The Watch: सोशल डेवलपमेंट फॉर कम्युनिटीज (एसडीसी ) फाउंडेशन ने हाल में आजतक के मीडियाकर्मी सुधीर चौधरी के केदारनाथ धाम में शूट किए गए इंटरव्यू पर जनता की प्रतिक्रया जानी है। फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष व् उत्तराखंड के प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता अनूप नौटियाल ने इस इंटरव्यू के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर जनता की वोटिंग कराई।

उन्होंने इस सर्वे की जानकारी साझा करते हुए कहा कि वह बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी ) के लिए कुछ प्रतिक्रिया व् उनके निहितार्थ को साझा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजतक चैनल के मीडियाकर्मी सुधीर चौधरी द्वारा केदारनाथ जी की पृष्ठभूमि को आधार बनाकर किए गए हालिया साक्षात्कार को 86% लोगों ने अस्वीकार कर दिया है। भले ही ये स्पष्ट है की 251 प्रतिभागियों के साथ यह Twitter Poll पूर्णता वैज्ञानिक नहीं है, फिर भी यह इंगित करता है कि उत्तरदाताओं के विशाल बहुमत (10 में से 9) ने कहा है कि ऐसे साक्षात्कारों को अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।
अनूप नौटियाल के मुताबिक ‘मुझे उम्मीद रहेगी कि इस सर्वेक्षण के निष्कर्ष बीकेटीसी प्रबंधन तक पहुंचेंगे और नागरिक प्रतिक्रिया (Citizen Feedback) के आधार पर वे दोबारा ऐसे हल्के कार्यक्रमों और आयोजनों को अनुमति नहीं देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button