crimeUttarakhandराजनीति

वीडियो: सवाल पूछने पर कांग्रेसियों ने युवक पर बरसाए लात-घूसे

उत्तराखंड में बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी के विरोध में रुड़की में प्रदर्शन कर रहे थे कांग्रेस कार्यकर्ता, तभी युवक ने पूछा था सवाल

Amit Bhatt, Dehradun: कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सवाल पूछना एक युवक को बहुत भारी पड़ गया। सवाल से गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवक पर जमकर लात-घूसे बरसा दिए। यह घटना रविवार को उस समय की है, जब कांग्रेस कार्यकर्ता बिजली की दरों में वृद्धि को लेकर रुड़की में विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे। तभी वहां से गुजर रहे एक युवक ने कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष से सवाल पूछ लिया। यह बात वहां पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने युवक को दौड़ा-दौड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल और डिजिटल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, युवक ने महानगर अध्यक्ष से सवाल किया था कि कांग्रेस सरकार ने क्या किया है। इस दौरान महानगर अध्यक्ष और युवक के बीच हल्की सी जिरह भी हुई। इसके बाद वहां का नजारा युवक की पिटाई में बदल गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई से आहत युवक ने कहा है कि वह सिविल लाइंस रुड़की कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं। युवक ने यह भी कहा कि उन्होंने मारपीट करने वाले व्यक्तियों को बताया कि वह सरकारी व्यक्ति हैं। वह आर्मी में स्पोर्ट्स संबंधी कार्य करते हैं। इसके बाद भी वह नहीं रुके और मारपीट करते रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button