crimeDehradun

16 साल की किशोरी ने प्रेमी की खातिर छोटे भाई के टुकड़े कर फ्रिज में रखे

9 वर्षीय छोटे भाई और पिता की निर्मम हत्या कर प्रेमी संग फरार नाबालिग को पुलिस ने पकड़ा

Round The Watch, Dehradun: प्यार में अंधी एक 16 साल की किशोरी ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे दिया। पिता की लाडली ने अपने प्रेमी की खातिर पिता और मासूम छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। इतनी कम उम्र में किशोरी ने बेरहमी से भाई के टुकड़े टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए। घटना मध्य प्रदेश की है और किशोरी हरिद्वार में प्रेमी संग घूमती मिली।

जबलपुर मध्य प्रदेश में अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता और नौ साल के भाई की हत्या का उनके शवों के टुकड़े फ्रीज़ में भरकर फरार होने वाली नाबालिग किशोरी को हरिद्वार में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि प्रेमी मुकुल सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा। एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि 14-15 मार्च की रात जबलपुर के सिविल लाइन्स स्थित रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में खौफनाक हत्याकांड हुआ था। कॉलोनी के 363-3 ब्लॉक में जबलपुर रेल मंडल में हेड क्लर्क 52 साल के राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 9 साल के बेटे तनिष्क की निर्मम तरीके से हत्या हुई थी. आरोप है कि दोनों की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी और उसके दोस्त मुकुल सिंह ने की थी।

मुकुल ने हेड क्लर्क राजकुमार के शव को पन्नी में बांधकर किचन में फेंक दिया था. जबकि, तनिष्क के शव को कपड़े में बांधकर फ्रिज में बुरी तरह से ठूंस दिया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो यहां रहने वाले सेफ्टी ओएस राजपाल सिंह का बेटा मुकुल सिंह अपनी स्कूटर से मृतक की नाबालिग बेटी के साथ दोपहर करीब 12:23 बजे कॉलोनी से निकलता हुआ नजर आया था। एसएसपी ने बताया कि 17 साल की नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी की तलाश में जबलपुर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी बीच पुलिस को हरिद्वार में लोकेशन मिली। लड़की महिला अस्पताल गई थी। जहां सीसीटीवी फुटेज में आ गई। इसके बाद पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि फरार हुए प्रेमी की तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button