crimeUttarakhand

6 महिलाओं को कुचलने का वीडियो आया सामने, मौत बनकर दौड़ी स्कूल बस

ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर की घटना, चालक पर नशे में बस चलाने का है आरोप

Amit Bhatt, Dehradun: रुद्रपुर में जिस स्कूल बस ने 06 महिलाओं को कुचला, उसकी सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। वीडियो में देखा जा रहा है कि बस किस तरह सड़क पर मौत बनकर दौड़ी और सड़क किनारे खड़ी महिलाओं को कुचल डाला। इस हादसे में 01 महिला की मौत हो गई, 05 महिलाओं को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां 03 महिलाओं को हायर सेंटर रेफर किया गया। हादसे के बाद अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी ने मामले की जानकारी ली। उधर, पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने भी अस्पताल पहुंचकर घायलों को हाल जाना।

घटना मंगलवार शाम करीब करीब 04 बजे की है। एक निजी स्कूल की बस (यूके06पीए-1112) रुद्रपुर से गदरपुर की ओर जा रही थी। फ्लाईओवर से नीचे उतरकर बस ने पहले केले के ठेले और उसके बाद दो बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद एलायंस काॅलोनी के सामने सड़क किनारे वाहन के इंतजार में खड़ीं महिलाओं को कुचल डाला। हादसे में पिपलिया नंबर एक पोस्ट प्रेमनगर थाना गदरपुर निवासी मीनू (50) पत्नी स्वर्गीय बबलू मिस्त्री, तानिया पुत्री आनंद, पारुल पत्नी रमेश, कविता पत्नी संजय, विसाखा पत्नी विशाल और रोमंद गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मीनू को मृत घोषित कर दिया। तीन महिलाओं की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हल्द्वानी के डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया।

दर्दनाक हादसे का शिकार महिला के परिजनों के विलाप के दृश्य दिल को झकझोरने वाले हैं।

हादसे का वीडियो बता रहा है कि बस सड़क पर अनियंत्रित होकर दौड़ रही थी। हादसे के बाद कोतवाल धीरेंद्र कुमार व ट्रांजिट कैंप के इंस्पेक्टर भारत सिंह मय पुलिस बल के दुर्घटनास्थल पहुंचे और बस को कब्जे में लिया। चालक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि चालक नशे में था। वहीं, कुछ लोग उसके दौरा पड़ने की बात भी कह रहे हैं। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने एसपी सिटी मनोज कत्याल, एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के, सीओ सिटी निहारिका तोमर के साथ अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल समेत एलायंस कालोनी के तमाम लोग अस्पताल पहुंचे और घायल महिलाओं का हाल जाना। मृतका मीनू के देवर नारायण मिस्त्री ने पुलिस को तहरीर देकर बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button