DehradunReligious Ceremony

रामलीला: राजा जनक के दरबार में उठी पुरानी पेंशन बहाली की मांग

पौड़ी की ऐतिहासिक रामलीला में सीता स्वयंवर के दौरान आगंतुकों ने चौंकाया

Amit Bhatt, Dehradun: पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा आज देश का सबसे बड़ा मुद्दा बन चुका है आज हर कर्मचारी अपने बुढ़ापे के सहारे के लिए दिन रात संघर्ष कर रहा है आजकल प्रदेश और देश में हर तरफ रामलीला मंचन कार्यक्रम आयोजित हो रहे है। शनिवार को पौड़ी की ऐतिहासिक रामलीला में एक ऐसा ही वाक्य सामने आया जिसे देखकर हजारों दर्शकों के आंखो मे आसू आ गए ।

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा उत्तराखंड के प्रदेश महासचिव सीताराम पोखरियाल जी कर्मचारी अधिकारी शिक्षकों की मांग को राजा जनक जी के दरबार में ले गए जिसे देख कर हजारों दर्शक भी हक्के बक्के रह गए दर्शक दीर्घा में कुछ कर्मचारी शिक्षक अधिकारी भी बैठे थे जिनके आंखो में आसूं आ गए कहने लगे कि सीताराम पोखरियाल ने पुरानी पेंशन बहाली की आवाज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी से लेकर देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी तक ले गए आज इस पीड़ा को महाराजा जनक के दरबार में भी पहुंचा दिया ।

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सीताराम पोखरियाल जी का कहना है कि जब तक पुरानी पेंशन बहाली नही होती तब तक संघर्ष जारी रहेगा। उत्तराखंड राज्य में पुरानी पेंशन बहाली के लिए राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा उत्तराखंड आंदोलन और तेज करेगा अब शिक्षक अधिकारी कर्मचारी आर या पार के लिए तैयार हो चुका है पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्रदेश के सभी कार्मिक शिक्षक अधिकारी डाक्टर नर्सिंग अधिकारी बैंक कर्मी इंजीनियर लेखपाल पटवारी सभी को 4 नवंबर को देहरादून सचिवालय घेराव में जरूर पहुंचना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button