crimeDehradun

वीडियो: ऋषिकेश के व्यापारी की पत्नी से बढ़ाई नजदीकी, मुस्लिम युवक को व्यापारियों ने धुना

जिम में शुभम नाम बताकर सोहेल ने झांसे में लिया व्यापारी की पत्नी को, शहर के व्यापारी आरोपी युवक को पीटते हुए ले गए कोतवाली

Amit Bhatt, Dehradun: ऋषिकेश में एक व्यापारी की पत्नी को झांसे में लेकर नजदीकी बढ़ाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जिम में सोहेल नाम के युवक ने खुद को शुभम बताते हुए व्यापारी की पत्नी से दोस्ती गांठने का प्रयास किया। इसकी जानकारी जब महिला के पति विशाल अग्रवाल को मिली तो उन्होंने अन्य व्यापारियों को साथ में लेकर युवक की खोजबीन शुरू की। युवक की पहचान उजागर होने के बाद तमाम व्यापारी और राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन से जुड़े लोग उसे पीटते हुए ऋषिकेश कोतवाली ले गए। जहां महिला के पति ने युवक के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस प्रकरण की जांच में जुट गई है। इस प्रकरण को हिंदूवादी संगठनों ने लव जेहाद बताते हुए पहचान छिपाकर व्यापारी की पत्नी को बरगलाने वाले युवक के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है।

ऋषिकेश कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे महिला के पति विशाल अग्रवाल ने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ जिम जाते हैं। वहां कथित शुभम नाम के युवक ने उनकी पत्नी का नंबर प्राप्त किया और उसे कॉल करने लगा। आरोप है कि युवक उनकी पत्नी को बीते 15-20 दिन से ब्लैकमेल कर रहा है। उसकी असल पहचान सोहेल खान के रूप में की गई है। वह निकाह करने का दबाव बनाते हुए धमकी दे रहा है कि यदि उसका कहना नहीं माना तो वह उनकी बेटी को बैराज में फिंकवा देगा। साथ कह रहा है कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

परेशान होकर महिला ने पति को इस बात की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ऋषिकेश मंडी में फल-सब्जी का कारोबार करता है और वीरभद्र रोड स्थित आवास विकास कॉलोनी में रहता है। विशाल अग्रवाल अन्य व्यापारियों और राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र भटनागर को लेकर सुबह जिम पहुंचे तो वह वहां नहीं मिला। इन्हीं में से एक व्यक्ति सौरभ कालरा युवक के घर पर पहुंचा तो आरोपी सोहेल वहां मिल गया, लेकिन उसने उल्टा सौरभ को ही धमकाकर भगा दिया। शाम को जब युवक सिटी सेंटर में नजर आया तो व्यपारियों ने उसे घेर लिया और पिटाई शुरू कर दी। उसे पीटते हुए ऋषिकेश कोतवाली ले जाया गया। मौके पर बड़ी संख्या में व्यापारी और हिंदूवादी संगठनों के नेता भी पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने महिला के पति विशाल की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

पूजा नाम की युवती का कराया तलाक
राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र भटनागर ने आरोप लगाया कि आरोपी सोहेल ने अन्य महिलाओं को भी झांसे में लिया है। उसकी इन्हीं हरकतों के कारण एक पूजा नाम की युवती का तलाक हो चुका है। वह अन्य महिलाओं को भी झांसा दे रहा है। उन्होंने कहा कि तीर्थनगरी ऋषिकेश में इस तरह के कृत्य बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। यहां लव जेहाद का खेल करने वालों को कड़ा सबक सिखाया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button