crimeDehradun

वीडियो: असिस्टेंट प्रोफेसर ने राह चलती महिला को छेड़ा, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

बाइक पर सवार था असिस्टेंट प्रोफेसर, महिला के ऊपरी हिस्से पर टच करने के बाद हो गया था फरार

Amit Bhatt, Dehradun: असिस्टेंट प्रोफेसर की हरकत ने शिक्षा के आदर्श पेशे को कलंकित करने का काम किया है। बाइक पर सवार असिस्टेंट प्रोफेसर ने प्रेमनगर में राह चलती महिला के शरीर के ऊपरी हिस्से पर टच किया और फिर फरार हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए कुछ ही घंटों के भीतर असिस्टेंट प्रोफेसर को दबोचर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। आरोपी की पहचान वरुण रावत निवासी नियर बेस हास्पिटल, अल्मोड़ा के रूप में हुई है। वह एक निजी शैक्षणिक संस्थान में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर तैनात है।

बीते रविवार को एक महिला ने थाना प्रेमनगर में प्रार्थना पत्र दिया था कि वह अपने घर के पास गली में वॉक कर रही थी। उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मोटरसाइकिल सवार मौके से फरार हो गया। प्रार्थना पत्र पर प्रेमनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि घटना को देखते हुए थानाध्यक्ष प्रेमनगर गिरीश नेगी को गंभीरता से कार्रवाई के निर्देश दिए।

घटनास्थल व उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन करते हुए पुलिस ने मोटरसाइकिल के नंबर से आरोपी के संबंध में जानकारी जुटाते हुए वरुण रावत को कुछ ही घंटों के भीतर प्रेमनगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। वरुण रावत एक निजी शिक्षण संस्थान में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। एसएसपी के मुताबिक महिला सुरक्षा को लेकर दून पुलिस गंभीर है। इस तरह की हरकत करने वालों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम
1- उ.नि. विवेक राठी, चौकी प्रभारी झाझरा
2- हे.कां. प्रीतम सिंह
3- कां. बृजमोहन सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button