crimeDehradunpolice

लव, सेक्स, धोखा और मर्डर पर खत्म हुई बार डांसर और कर्नल की प्रेम कहानी

Amit Bhatt, Dehradun: जिस यवती का शव पुलिस को रविवार 10 सितंबर को देहरादून की रायपुर रोड से मिला उसकी कहानी लव, सेक्स और धोखे की निकली। युवती की पहचान श्रेया उर्फ़ सुमित्रा (पुत्री शिव बहादुर चिसापानी, जिला तनहु, नेपाल) के रूप में हुई है। वह सिलीगुड़ी में बार डांसर थी। युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने देहरादून में तैनात ले. कर्नल रामेंदु को गिरफ्तार किया है। वह मूल रूप से चंद्रशेखर नगर रोजा गाजीपुर, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

मृतक बार डांसर श्रेया। फाइल फोटो

रायपुर पुलिस के मुताबिक सिलीगुड़ी में पोस्टिंग के दौरान वर्ष 2020 जनवरी में उसकी मुलाकात नेपाली मूल की युवती श्रेया शर्मा से ZIZZI डांस बार सिटी सेंटर मॉल सिलीगुड़ी पंश्चिम बंगाल में हुई थी। जहां पर उसे श्रेया शर्मा बहुत पसंद आई । पहली मुलाकात में ही उसकी श्रेया से दोस्ती हुई और उसके बाद दोनों के बीच आपसी रिलेशन बन गए। दोनों सिलीगुड़ी में पति-पत्नी की तरह रहते थे। कर्नल की पोस्टिंग जब देहरादून जिले में हुई तो वह श्रेया को भी अपने साथ देहरादून ले आया।

पुलिस गिरफ्त में हत्या का आरोपी ले. कर्नल रामेंदु।

जब इस बात की जानकारी कर्नल की पत्नी को हुई तो उसने श्रेया को कुछ दिन होटल में रखने के बाद वापस सिलीगुडी भेज दिया। कुछ दिन बाद दोबारा उसने श्रेया को देहरादून बुला लिया और कुछ दिन होटल में रखने के बाद क्लेमेनटाउन में एक फ्लैट किराये पर लिया। कुछ दिन से श्रेया कर्नल पर शादी का दबाव बनाने लगी। इसलिए कर्नल ने उसे जान से मारने की योजना बनाई। नौ सितंबर को कर्नल श्रेया को बीयर पीने के लिए राजपुर रोड स्थित एक क्लब ले गया, जहां पर रात को दोनों ने शराब पी। इसके बाद दोनों आईएसबीटी, घंटाघर, बल्लूपुर, डोईवाला फिर डोईवाला से वापस होते हुए महाराणा प्रताप चौक से थानो रोड की तरफ निकले। कर्नल ने अपनी कार थानो रोड पर सौढ़ा सरोली के निकट जंगल जाने वाले रास्ते पर लगा ली।

इस हालत में मिला था बार डांसर का शव।

श्रेया शराब के अत्यधिक नशे में थी और कर्नल पर शारीरिक संबंध बनाने को कह रही थी। वह अपने कपड़े भी उतारने लगी। उसी दौरान आरोपित ले. कर्नल ने कार से हथौड़ा निकालकर श्रेया पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इसके बाद टॉयलेट क्लीनर से उसका चेहरा जलाने का भी प्रयास किया। श्रेया के शव को ठिकाने लगाकर उसने हथौड़ा थानो रोड पर सड़क किनारे फेंक दिया । उसके बाद वापस आकर कार क्लेमेनटाउन स्टोर में छुपा दी और श्रेया के सामान व पहने कपड़ों को भी कार में छुपा दिया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button