राजनीतिवीडियो

वीडियो वायरल: पालिकाध्यक्ष बेनाम ने लगाए अपने जिंदाबाद के नारे, सभासद बोली चुप्प…कहीं का….बेशर्म…

वीडियो हुआ वायरल, अपने विरुद्ध कुछ लिखे जाने पर उखड़े दिखे अध्यक्ष यशपाल बेनाम, सभासद यह भी बोली कि झक मारने नहीं आई हूं यहां

Listen to this article

Amit Bhatt, Dehradun: पौड़ी नगर पालिका के अध्यक्ष यशपाल बेनाम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह हास्यास्पद और अहम से भरे शब्दों के प्रयोग के साथ ही अध्यक्ष पद की गरिमा के विपरीत शब्दों का प्रयोग करते दिख रहे हैं। वह अपने ही जिंदाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं और इस पर वार्ड 07 की सभासद उन्हें तीखी प्रतिक्रिया देते हुए ‘चुप्प’ कहने के साथ ही…कहीं का कह रही हैं।

दरअसल, यह वीडियो नगर पालिका अध्यक्ष के कक्ष में ही बनाया गया है। वीडियो में दिख रहे माहौल के मुताबिक वार्ड नंबर 07 की सभासद व नागरिक कल्याण मंच के कुछ पदाधिकारी किसी बात को लेकर अध्यक्ष से मिलने पहुंचे थे। वीडियो में यह दिख रहा है कि नगर पालिका अध्यक्ष अपने विरुद्ध कुछ लिखे जाने से खासे नाराज हैं और वह इसे व्यक्तिगत हमला करार दे रहे हैं।
साथ ही वह सभासद पर चोट करते हुए कह रहे हैं कि वह उनसे बात ही नहीं कर रहे हैं। इस प्रति-उत्तर में महिला सभासद कहती हैं कि वह यहां झक मारने नहीं आई हैं। जिस पर फिर अध्यक्ष बेनाम हास्यास्पद रूप से कह रहे हैं कि फिर क्यों आई हो मेरी पालिका में। बहस आगे बढ़ती है और सभासद भी पलटवार करते हुए कहती हैं कि पालिका किसी व्यक्ति की नहीं है।
अंत में मुलाकात के लिए आए लोग जाने लगते हैं तो नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम उन्हें चिढ़ाने वाले अंदाज में कहते हैं कि अगले चुनाव में फिर वही कुर्सी पर बैठेंगे। साथ ही भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद-जिंदाबाद, नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद, सीएम धामी जिंदाबाद, यशपाल बेनाम जिंदाबाद के नारे लगाने लगते हैं। वह यहीं नहीं रुकते, यूटर्न लेते हैं और कहते हैं कि वह निर्दलीय हैं। फिर अंत में यशपाल बेनाम जिंदाबाद का राग दोबारा अलापने लगते हैं। इस वीडियो को मधुसूदन सुंदरियाल ने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button