Uttarakhandमनमानी

वीडियो: गांधी जयंती पर एआरटीओ की ‘अहिंसा’, दारोगा को लिटाकर कूटा

प्रवर्तन दारोगा मुकेश वर्मा को पहले पैर से लंगड़ी डालकर नीचे गिराते हैं और फिट कूटने लगते हैं, बताया जा रहा कि कॉल रिसीव न करने से भड़के थे एआरटीओ

Amit Bhatt, Dehradun: गांधी जयंती पर एआरटीओ हरिद्वार रत्नाकर सिंह ने अहिंसा का ऐसा उदाहरण पेश किया कि इसके आगे पूरी मशीनरी शर्मसार नजर आ रही है। सत्य और अहिंसा के पुजारी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर एआरटीओ हरिद्वार रत्नाकर सिंह ने प्रवर्तन दारोगा (एसआई) मुकेश वर्मा को जमीन पर लिटाकर कूट डाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि एआरटीओ ने दारोगा मुकेश को कॉल किया था और किसी कारण मुकेश कॉल रिसीव नहीं कर पाए। इसी बात पर एआरटीओ रत्नाकर इतना भड़क गए कि अपने ही स्टाफ के प्रवर्तन दारोगा (एसआई) मुकेश वर्मा को पहले पैर से लंगड़ी डालकर नीचे गिराते हैं और फिट कूटने लगते हैं। नीचे गिरते समय सिपाही इस बात की दुहाई दे रहे हैं कि “मेरी तबीयत खराब है, फंस जाओगे बुरी तरह”। लेकिन इन बातों का एआरटीओ पर कोई असर होता नहीं दिख रहा।

स्टाफ के साथ अभद्रता के लगते रहे हैं आरोप, हो चुके निलंबित
बताया जा रहा है कि एआरटीओ साहब कर्मचारियों के साथ अभद्रता करते रहते हैं। ऐसे आरोप उन पर पहले भी लगे हैं। अपनी कार्यप्रणाली के चलते वह निलंबित भी किए जा चुके हैं। हालांकि, ताजा प्रकरण में जिलाधिकारी हरिद्वार ने जांच का आदेश दिया है। इस बीच समझौता कराने की बात भी सामने आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button