crimepolice

Video: खरगोश वाला हेलमेट पहनकर लड़कियों के सामने बनाता था रील, स्टंटबाज पहुंचा जेल

टेडी बियर मास्क लगाकर रुड़की में युवक करता था लड़कियों को परेशान

Amit Bhatt, Dehradun: रुड़की में रील बनाने के लिए एक यूट्यूबर युवक अजीबोगरीब हरकतें करने लगा। वह खरगोश की शक्ल का हेलमेट लगाकर स्टंट करना और टेडी बियर मास्क लगाकर लड़कियों को परेशान कर वीडियो बना रहा था। लेकिन, उसकी स्टंटबाजी पुलिस ने बाहर निकाल दी। सड़कों पर टेडी बियर मास्क पहनकर गलत तरीके से बाइक चलाने एवं छात्राओं के आसपास रील बनाकर प्रसारित करने वाले यूटूबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित का शांति भंग में चालान कर दिया है।

पिछले कई दिनों से रुड़की की सड़कों पर एक यूटूबर की ओर से तरह-तरह की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही थी। इतना ही नहीं कुछ वीडियो आपत्तिजनक भी हैं और इसमें मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन भी पाया गया। इस बात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने बाइक नंबर एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक देहात के निर्देश के बाद सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने इस यूटूबर की तलाश शुरू की। जिस पर पुलिस ने उसको सिविल लाइंस बाजार से गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि युवक द्वारा स्कूल, कालेज जाती छात्राओं एवं युवतियों के आसपास में खड़े होकर वीडियो एवं रील बनाकर प्रसारित किया जा रहा था। स्कूल, कालेज के आसपास कई वीडियो बनाई गई। इससे शांति व्यवस्था प्रभावित हो सकती है। इसके चलते युवक की तलाश कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम अमन खान निवासी बिझौली कोतवाली मंगलौर बताया। पूछताछ के बाद आरोपित का चालान कर दिया। वहीं, पुलिस इस मामले में अन्य लड़कों को भी चिह्नित करने में जुट गई है। इसके अलावा रुड़की एवं आसपास के क्षेत्रों में कई दिन से स्पाइडरमैन की वेशभूषा पहने एक युवक का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। यह युवक कभी फल की दुकान से फल खरीदते हुए नजर आ रहा है तो कभी वीडियो बनाते हुए, लोगों के साथ सेल्फी लेते हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button