crimeDehradun

वीडियो: रेस्तरां संचालक के सिर पर तानी पिस्टल, युवक ने दी ठोक देने की धमकी

ऋषिकेश क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक ने दिखाई दंबगई, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Amit Bhatt, Dehradun: दबंगई की भी हद है। एक युवक दिन दहाड़े एक रेस्तरां में घुसता है और वहां के संचालक के सिर पर पिस्टल तान देता है। साथ ही धमकाते हुए कहता है कि उसे ठोक देगा। यह घटना रेस्तरां के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसे रेस्तरां संचालक ने तहरीर के साथ पुलिस को सौंपा है।

यह घटना है ऋषिकेश के पास गुमानीवाला के रॉयल शिवम रेजिडेंसी एंड रेस्टोरेंट की। पुलिस को दी तहरीर में रेस्तरां संचालक शुभम नौटियाल ने कहा कि शनिवार दोपहर नशे में धुत्त एक युवक उनके रॉयल शिवम रेजिडेंसी एंड रेस्टोरेंट माया मार्केट गुमानीवाला पहुंचा। वह सीधे होटल के किचन में घुस गया। युवक ने शुभम नौटियाल के सिर पर बिना किसी बात के पिस्टल तान दी।

पिस्टल देखकर किचन में अफरा तफरी मच गई। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक शुभम नौटियाल को पिस्टल से ठोकने की बात कहता हुआ भी नजर आया। रेस्तरां स्टाफ ने किसी तरह बीच बचाव किया। आरोप है कि आरोपित युवक शुभम नौटियाल को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। वारदात के बाद शुभम नौटियाल ने श्यामपुर पुलिस चौकी में तहरीर तथा घटना की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराई।

खुलेआम इस तरह की गुंडागर्दी को देखकर होटल कर्मियों में गुस्सा है। ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया की इस मामले चौकी प्रभारी को जांच के निर्देश दे दिए गए हैं, श्यामपुर चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि शिकायत ले ली गई है मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button