DehradunUttarakhandउत्तराखंड

मसूरी के ऐतिहासिक शहीद स्मारक की बिजली काटी, मंत्री ने अधिकारियों को लगाई फटकार

संबंधित विभाग के अधिकारियों को तत्काल बिजली सुचारू करने के दिए निर्देश

Usha Gairola, Dehradun: मसूरी के ऐतिहासिक शहीद स्मारक की बिजली विभागों की लापरवाही से कट गई। नगर नगर पालिका मसूरी की संपत्ति इस स्मारक की देख-रेख संस्कृति विभाग करता है और बिजली का बिल लंबे समय से जमा न करने के कारण ऊर्जा निगम ने कनेक्शन ही काट दिया। हालांकि, कैबिनेट मंत्री और मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई और तत्काल बिजली आपूर्ति सुचारू करने के निर्देश दिए।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पहाड़ों की रानी मसूरी का ऐतिहासिक शहीद स्थल में बिजली लाइन कटने की खबर का तत्काल संज्ञान लेते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। मंत्री ने अधिकारियों को तत्काल बिजली को सुचारू करने के निर्देश दिए है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा मसूरी में स्थित शहीद स्थल सभी का आस्था का केंद्र है। उन्होंने कहा मीडिया के माध्यम से जैसे ही उन्हे जानकारी मिली उन्होंने तत्काल विद्युत विभाग के अधिकारियों तथा एसडीएम मसूरी को तुरंत शहीद स्थल की लाईन को जोड़ने और तत्काल बिजली सुचारू के निर्देश दिए।

मंत्री ने कहा शहीद स्थल की संपत्ति नगर पालिका की है। उन्होंने कहा मसूरी शहीद स्थल की देख रेख़ संस्कृति विभाग द्वारा किया जाता है। मंत्री ने सम्बन्धित अधिकारियों को दूरभाष के माध्यम से भविष्य में इस प्रकार की घटना न हो इसके लिए अधिकारियों को जिमेदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button