crimeUttarakhand

वीडियो: मलेशिया में कैद उत्तराखंड का युवक, रेस्तरां मालिक ने तोड़े दोनों पैर

कुलदीप नाम के उत्तराखंड के निवासी का इंडियन एंबेसी से मदद की गुहार लगाता वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Amit Bhatt, Dehradun: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह है। जिमसें दिख रहा युवक खुद को उत्तराखंड निवासी कुलदीप बता रहा है। वह खुद को मलेशिया में एक रेस्तरां संचालक के कमरे में कैद बता रहा है और इंडियन एंबेसी से मदद की गुहार लगा रहा है। वीडियो में युवक के दोनों पैर पर प्लास्टर चढ़ा दिख रहा है। जिसका कारण वह पिटाई बता रहा है।

वीडियो में कुलदीप नाम का युवक कह रहा है कि उसे यहां एजेंट देहरादून निवासी नीरज भंडारी और दिल्ली निवासी रफीक ने पहुंचाया। उसे अच्छे रेस्तरां/होटल में काम दिलाने का झांसा दिया गया। हालांकि, जब उसे यहां पहुंचाया गया तो रेस्तरां संचालक ने उसे झाड़ू-पोछे और शौचालय साफ करने के काम पर लगा दिया। इस काम को करने से इन्कार करने पर कुलदीप को बहुत मारा, जिसमें उसके दोनों पैर टूट गए।

इसी असहाय अवस्था में वह कमरे में कैद है और उसे भूखा-प्यासा रखा जा रहा है। युवक बेहद हताश और परेशान नजर आ रहा है। इसके अलावा युवक कह रहा है कि रेस्तरां संचालक ने जबरन उससे वीडियो बनवाया और कहलवाया कि उसके पैर उछल-कूद करते हुए सीढ़ियों से गिर जाने के चलते टूटे हैं। Round The Watch News Portal इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, बल्कि सरकारी तंत्र से अपेक्षा करता है कि इसकी सच्चाई की पुष्टि कराते हुए युवक की मदद की जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button