crimeUttarakhandउत्तराखंडराजनीति

हरीश रावत से सीबीआई अस्पताल में मिलने पहुंची, दिया नोटिस

पूर्व सीएम हरीश रावत बोले, सीबीआई के दोस्त आए.....ताज्जुब हुआ

Listen to this article

Amit Bhatt, Dehradun: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की कार का हल्द्वानी से काशीपुर आते समय मंगलवार की देर रात्रि एक्टीडेंट हो गया था। उन्हें खास चोट तो नहीं आई, लेकिन शरीर के कुछ हिस्सों में दर्द की शिकायत पर उन्हें जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया है। तमाम लोग उनकी कुशलछेम पूछने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का हालचाल पूछने अस्पताल गए। शुक्रवार को जो हुआ, उस पर खुद हरीश रावत को यकीन नहीं है। क्योंकि, अस्पताल में सीबीआई की टीम पहुंची थी। सीबीआई के अधिकारी हरीश रावत से मिले, लेकिन नोटिस थमाने के लिए।

सीबीआई की टीम ने जौलीग्रांट के हिमालयन अस्पताल में पूर्व सीएम हरीश रावत को स्टिंग मामले में वॉइस सैंपल के लिए नोटिस दिया।

सीबीआई के अधिकारियों के अस्पताल पहुंचने की जानकारी स्वयं हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने कहा कि जौलीग्रांट अस्पताल में उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए एक महत्वपूर्ण संस्था आई। सीबीआई के दोस्त आए और नोटिस थमा दिया। हरीश रावत के मुताबिक ‘मझे बहुत ताज्जुब हुआ, जिस दिन हॉस्पिटल में लोग हाल-चाल पूछने आ रहे हैं, तो सीबीआई को लगा होगा कि मुझसे देश की अखंडता, एकता, सुरक्षा और लोकतंत्र को कुछ ज्यादा खतरा है। इसलिए हॉस्पिटल में ही मुझे नोटिस सर्व करा दिया। वाह CBI’

स्टिंग प्रकरण में पूर्व सीएम को सीबीआई ने वॉइस सैंपल के लिए दिया नोटिस
उत्तराखंड के बहुचर्चित स्टिंग प्रकरण में सीबीआई ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत को वॉइस सैंपल देने के लिए नोटिस जारी किया है। पिछले दिनों स्टिंग मामले में हरक सिंह रावत, हरीश रावत, मदन बिष्ट और उमेश शर्मा को वॉइस सैंपल देने के लिए नोटिस जारी किए गए थे। सभी को चार जुलाई तक जवाब कोर्ट में दाखिल करना था। उमेश शर्मा को छोड़कर सभी नेताओं ने जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा था। इसके बाद 15 जुलाई को हरक सिंह रावत, हरीश रावत और मदन बिष्ट ने अपना जवाब दाखिल किया था। 17 जुलाई को स्पेशल जज सीबीआइ धर्मेंद्र अधिकारी की कोर्ट ने सभी नेताओं को वायस सैंपल देने के आदेश जारी किए थे। इसी क्रम में सीबीआई ने हरीश रावत को 07 नवंबर को वॉइस सैंपल के लिए कार्यालय बुलाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button