crimeDehradunUttarakhand

महिला कांस्टेबल के प्यार में पागल पुलिसकर्मी ने उसी के कमरे में मौत को लगा लिया गले

देहरादून के साइबर थाने में था तैनात, रुड़की में तैनात महिला पुलिस कर्मी के कमरे में की आत्महत्या

Amit Bhatt, Dehradun: देहरादून साइबर थाने में तैनात एक हेड कांस्टेबल ने रुड़की सीपीयू में तैनात महिला कांस्टेबल के कमरे में प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने महिला कांस्टेबल के कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा। महिला कांस्टेबल की सगाई तय होने से हेड कांस्टेबल परेशान था। इसके चलते ही उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस के मुताबिक देहरादून के प्रेम नगर निवासी नरेश चंद साइबर थाना देहरादून में मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात थे। नरेश चंद का देहरादून के प्रेमनगर निवासी रुड़की सीपीयू में तैनात महिला कांस्टेबल के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

 

कुछ दिन पहले सिपाही की प्रेमिका की सगाई तय हुई थी। जिसे लेकर वह परेशान चल रहा था। वह अपनी प्रेमिका पर शादी न करने का दबाव बना रहा था। शनिवार को नरेश कुमार थाने में सूचना दिए बिना ही लापता हो गया था। उसने मोबाइल भी स्विच आफ कर लिया। इसके बाद साइबर थाने के अधिकारियों ने तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। अधिकारियों ने सिपाही के मोबाइल की काल डिटेल और लोकेशन निकाली। उसकी लोकेशन रुड़की के बीएसएम तिराहे की मिली। साथ ही काल डिटेल से पता चला कि महिला सिपाही से उसकी लंबी बातचीत भी हुई। इसके बाद देहरादून साइबर थाने की पुलिस रुड़की पहुंची और गंगनहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। दो दिन से छुट्टी पर चल रही महिला कांस्टेबल भी रुड़की पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने महिला सिपाही से जानकारी ली तो प्रेम प्रसंग का पता चला। फोन लोकेशन के आधार पर गंगनहर कोतवाली पुलिस बीएसएम तिराहे पर पहुंची और महिला सिपाही के कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। महिला सिपाही के कमरे के अंदर नरेश का शव कमरे की छत पर कुंडी से लटका था। सूचना मिलते ही एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह और सीओ पल्लवी त्यागी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले की जानकारी मृतक के स्वजन को दी। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मृतक शादीशुदा था। दोनों का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अभी तक की जांच में सामने आया है कि उसने प्रेमिका की सगाई से दुखी होकर आत्महत्या की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button