crimeDehradunpolice

दरोगा की बेटी का खून से सना शव मिला, गला रेत कर की गई हत्या

हरिद्वार रोड पर छिद्दरवाला क्षेत्र में तीन पानी पुलिया के पास मिला शव, पिता शिव प्रसाद डबराल देहरादून शहर कोतवाली में हैं तैनात

Amit Bhatt, Dehradun: देहरादून जिले में सोमवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। हरिद्वार रोड पर छिद्दरवाला क्षेत्र में तीन पानी पुलिया के पास एक युवती का शव बरामद किया गया। युवती का गला रेता हुआ था। पुलिस जांच में युवती की पहचान आरती डबराल (करीब 20-22 वर्ष) निवासी ऋषिकेश के रूप में हुई। जो उत्तराखंड पुलिस में दरोगा शिव प्रसाद डबराल की बेटी थी। शिव प्रसाद डबराल वर्तमान में देहरादून शहर कोतवाली में तैनात हैं। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश में जुट गई है। एसएसपी अजय सिंह ने भी मौके पर जाकर पड़ताल की। पता चला कि आरती 05 मई 2024 की शाम करीब 06 बजे दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए घर से निकली थी। वह ऋषिकेश क्षेत्र में एक स्कूल में टीचर थी।

दरोगा की बेटी का शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लेते एसएसपी अजय सिंह।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय सिंह के मुताबिक पूरे घटनाक्रम में एक चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि युवती की हत्या करने वाले युवक ने भी आत्महत्या कर ली है। जिसकी पहचान शैलेंद्र भट्ट (26 वर्ष) निवासी टिहरी निवासी के रूप में की गई। वह पिछले 07- 08 साल से अपनी बहन के घर बसंत कॉलोनी श्यामपुर में रह रहा था। वह यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। जिस दिन आरती शाम को बर्थडे पार्टी के लिए घर से निकली थी, उसी दिन शैलेंद्र भी शाम 05 बजे घर से निकला था।

देर रात तक घर न पहुंचने पर उसकी बहन ने ऋषिकेश कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसी दौरान शैलेंद्र के दोस्त ने उसके चीला नहर में कूदने की जानकारी भी दी थी।जल पुलिस शैलेंद्र की तलाश में जुटी है। यह भी बताया जा रहा है कि शैलेंद्र और आरती करीब 06 वर्षों से एक-दूसरे को जानते थे। उसने 02 दिन पहले एक दुकान से चाकू भी खरीदा था, जिसे घटना स्थल से बरामद कर लिया गया है। घटना के संबंध में आरती के परिजनों से तहरीर प्राप्त करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button