उत्तराखंडक्राइमपर्यटनवीडियो

वीडियो: ऋषिकेश क्षेत्र में अवैध कैसिनो पकड़ा, जुआ खलते 27 व्यक्ति और 05 डांसर पकड़े

पुलिस के मुताबिक कथित मिर्गी रोग विशेषज्ञ का है यह नीरज रिसॉर्ट, अंकिता भंडारी हत्याकांड वाले वनंतरा रिसॉर्ट के क्षेत्र में है स्थित

Listen to this article

Amit Bhatt, Dehradun: तीर्थनगरी ऋषिकेश से सटे गंगा भोगपुर क्षेत्र में अंकिता भंडारी हत्याकांड से जुड़े वनंतरा रिसॉर्ट की कहानी सभी को मालूम है। इस क्षेत्र में इतने कांड के बाद भी रिसॉर्ट में अवैध गतिविधियां धड़ल्ले से चल रही हैं। पौड़ी जिले के लक्ष्मणझूला थाने से गंगा भोगपुर के नीरज रिसॉर्ट में छापा मारकर अवैध कैसिनो का भंडाफोड़ किया है।

छापेमारी में मौके से जुआ खेलते 27 व्यक्तियों समेत पांच डांसर व चार अन्य स्टाफ को पकड़ा है। रिसॉर्ट से पुलिस के एक सिपाही को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक यह रिसॉर्ट कथित मिर्गी रोग विशेषज्ञ का है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे को गुप्त सूचना मिली थी कि नीरज रिसॉर्ट में अवैध रूप से कैसिनो का संचालन का जुआ खिलवाया जा रहा है। एसएसपी के निर्देश के क्रम में संयुक्त पुलिस टीम ने रिसॉर्ट में छापा मारा। एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार व सीओ श्रीनगर के नेतृत्व में बनाई टीम ने रिसोर्ट पर छापा मारा।

ऋषिकेश से सटे गंगा भोगपुर क्षेत्र में अवैध कैसिनो में छापेमारी के बाद पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपित।

रिसॉर्ट के पिछले हिस्से में बने वेलनेस सेंटर के बेसमेंट में बनाए गए हॉल में 27 पुरुष, व चार क्रू पीयर (जो गेम खिलवाती हैं) मौजूद मिली। इसके अतिरिक्त पांच अन्य महिलाएं भी थी, जिन्होंने खुद को डांसर बताया। इसके अतिरिक्त भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश, मोबाइल बरामद किए गए हैं। घटनास्थल में 12 लग्जरी कार पाई गई, जिन्हें सीज कर दिया गया। घटना बीती रात दो बजे के बाद की है। प्रकरण की जांच गतिमान है।

रिसॉर्ट से पुलिस का सिपाही भी गिरफ्तार
पुलिस की छापेमारी के दौरान रिसॉर्ट से पुलिस के एक सिपाही को भी गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी श्वेता चौबे के मुताबिक सिपाही का नाम विनीत है और वह ऋषिकेश में तैनात है। संबंधित सिपाही के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही विभागीय कार्रवाई भी करवाई जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button