DehradunUttarakhandउत्तराखंडक्राइम

स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक-युवती

तीन पीड़िताओं को किया रेस्क्यू, स्पा सेंटर की महिला मैनेजर तथा एक पुरुष को किया गिरफ्तार

Listen to this article

Amit Bhatt, Dehradun: शहर में संचालित स्पा व मसाज सेंटरों में सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायतें मिल रही हैं। इस पर दून पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट स्पा सेंटरों पर औचक छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में चकराता रोड स्थित एक सेंटर में सेक्स रैकेट संचालित होने की पुष्टि हुई। छापे के दौरान स्पा सेंटर के एक कमरे में युवक और युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने तीन युवतियों को वहां से छुड़ाया और सेंटर की महिला मैनेजर समेत एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, सेंटर का स्वामी फरार हो गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह को कुछ स्पा सेंटरों में अनैतिक कार्य किए जाने की गोपनीय सूचना प्राप्त हुई थी, जिस पर एएचटीयू की टीम को उक्त स्थानों की आकस्मिक चेकिंग कर आवश्यक कार्रवाई करने निर्देश दिए गए। बीते बुधवार की शाम टीम द्वारा चकराता रोड स्थित स्पा सेंटरों की आकास्मिक चेकिंग की गई। जिस पर टीम को बिंदाल क्षेत्र स्थित क्राउन टावर में डिलाइट स्पा सेंटर पर मसाज की आड़ में एक कमरे में एक युवती व एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। साथ ही तीन अन्य युवतियां भी उक्त स्पा सेंटर में मौजूद मिलीं, स्पा सेंटर की तलाशी में वहां से कई आपत्तिजनक वस्तुएं प्राप्त हुईं। जिस पर पुलिस टीम द्वारा मौके से स्पा सेंटर की महिला मैनेजर तथा एक पुरुष को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया और तीन पीड़ित युवतियों को रेस्क्यू किया गया।

पूछताछ में जानकारी प्रकाश में आई कि उक्त स्पा सेंटर का मालिक सहारनपुर निवासी मनोज कुमार महिलाओं को रुपयों का लालच देकर अपने स्पा सेंटर की आड़ में काफी समय से अनैतिक देह व्यापार का काम करा रहा है, इस काम के लिए उसके द्वारा एक महिला मैनेजर इरम को रखा गया था, जो आने वाले ग्राहकों को मसाज के साथ एक्सट्रा सर्विस के बारे में भी बताती थी तथा ग्राहकों से स्पा में रूम के 800 से 1000 रुपया लेती थे, इसके बाद ग्राहक की पसंद पर लड़की को रूम पर भेजा जाता था तथा ग्राहको से एक्स्ट्रा सर्विस के एवज में 2000 से 4000 रुपये तक लिए जाते थे। उक्त सारा लेन देन का काम मैनेजर इरम द्वारा देखा जाता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button