crimeDehradunpoliceUttarakhand

पूर्व विधायक चैंपियन पर मुकदमा, गनर ने कराया दर्ज

खानपुर के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन पर डालनवाला थाने में दर्ज कराया गया मुकदमा, गनर को पीटने का आरोप

Amit Bhatt, Dehradun: अक्सर अपने शारीरिक बल का प्रदर्शन करते रहने वाले खानपुर क्षेत्र के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर देहरादून के डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमा उन्हीं के गनर ने दर्ज कराया। जिसमें गनर गोकुल प्रसाद यादव ने चैंपियन पर मारपीट, धक्का-मुक्की और जान से मारने का आरोप लगाया है। पूर्व विधायक खानपुर के विरुद्ध इससे पहले भी डालनवाला थाना प्रभारी के साथ अभद्रता करने तथा राजकीय कार्य में बाधा डालने के संबंध में कोतवाली डालनवाला में मुकदमा दर्ज है।
कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, पूर्व विधायक, खानपुर।

गनर गोकुल प्रसाद यादव हाल तैनाती पुलिस लाइन रोशनाबाद हरिद्वार ने प्रार्थनापत्र दिया है कि वह पूर्व विधायक खानपुर हरिद्वार की सुरक्षा में 30 जनवरी 2024 से तैनात हैं। पूर्व विधायक खानपुर हरिद्वार कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन उनकी इच्छानुसार काम ना करने व उनके मन मुताबिक कोई कार्य ना होने पर अक्सर उनके साथ गाली-गलौज करते हैं और धमकी देते रहते हैं।

आरोप है कि 08 फरवरी की रात करीब साढ़े 10 बजे कुंवर प्रणव सिंह ने अपने मोहिनी रोड डालनवाला स्थित आवास पर उनके साथ धक्का-मुक्की, मारपीट, गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देते हुए राजकीय कार्य में व्यवधान पैदा किया है। इस मामले में उन्होंने जिला हरिद्वार में उच्च अधिकारियों को अवगत कराया व शनिवार को थाना डालनवाला पर अपनी शिकायत दी। एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि गनर की शिकायत पर पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button