Dehradunpolice

दून में 19 मार्गों से कुछ दिन परहेज करना बेहतर, पुलिस ने जारी की सलाह

प्रमुख मार्गों पर निर्माण कार्यों के चलते लग रहा भारी जाम, पुलिस ने जारी की सूची

Amit Bhatt, Dehradun: दून की सड़कों पर ट्रैफिक जाम जनता की नियति बन चुका है। इस पर भी जब कहीं प्रमुख मार्गों पर निर्माण कार्य गतिमान होते हैं तो हालात और विकट हो जाते हैं। इन दिनों भी शहर के तमाम क्षेत्रों के हालात चुनौतीपूर्ण हो चुके हैं। लिहाजा, दून पुलिस ने निर्माण कार्य वाले 19 स्थलों/चौराहों/मार्गों की चिह्नित करते हुए नागरिकों के लिए सलाह जारी की है। ताकि आवश्यक न होने पर इन मार्गों का प्रयोग न किया जाए। कहीं ऐसा न हो कि आप भारी जाम में फंस जाएं।

पुलिस की ओर से जारी की गई सलाह में कहा गया है कि शहर के तमाम इलाकों में लोनिवि, राजमार्ग खंड, पेयजल निगम/जल संस्थान, एनएचएआइ आदि एजेंसी पाइप लाइन बिछाने से लेकर नाली निर्माण, फुटपाथ निर्माण, पुलिया निर्माण, सीवर लाइन के चैंबर का निर्माण आदि कर रही हैं। मुख्य मार्गों पर गतिमान इन कार्यों के कारण जाम लग रहा है। लिहाजा, यदि आवश्यक न हो तो इन स्थलों/मार्गों का प्रयोग न करें। जहां तक संभव हो, वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग किया जाए। साथ ही जनता से अपील की गई है कि व्यवस्था बनाने में पुलिस का सहयोग किया जाए।

इन स्थलों से परहेज करने में ही भलाई
सर्वे चौक, कर्जन रोड तिराहा, सहस्त्रधारा क्रासिंग, आराघर चौक, डीएल चौक मार्ग, कर्जन रोड, आइटी पार्क क्षेत्र, एलआइसी बिल्डिंग मंडी, मोथरोवाला क्षेत्र, प्रिंस चौक, लक्खीबाग, सहारनपुर चौक, मातावाला बाग, घंटाघर चौक, पथरीबाग चौक, प्रगृति विहार, नालापानी चौक, सहस्त्रधारा रोड, आशारोड़ी आदि।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button