crimeDehradun

वीडियो: दून में बदमाशों ने रिटायर्ड अफसर को बनाया बंधक, कुत्ते की वफादारी से भाग खड़े हुए बदमाश

सभावाला में मॉर्निंग वॉक पर निकले रेलवे के रिटायर्ड अफसर को घर के बाहर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने बंधक बनाया

Amit Bhatt, Dehradun: राजधानी दून से सटे क्षेत्रों में अब मॉर्निंग वॉक भी सुरक्षित नहीं रही। पहले से घर के बाहर घात लगाकर बैठे नकाबपोश बदमाशों ने रेलवे से रिटायर अफसर को दबोच लिया। सड़क पर लेटाकर उनके हाथ पैर बांधे और घर के भीतर धकेला। हालांकि, तभी जो हुआ, वह चौंकाने वाला है। घर में अनजान व्यक्तियों को पाकर अफसर का कुत्ता अक्रामक हो गया।

रिटायर्ड अफसर की पत्नी की भी नींद खुल गई और वह हिम्मत दिखाकर बदमाशों से भिड़ पड़ीं। पालतू कुत्ता भी बदमाशों पर झपट पड़ा। फिर क्या था, बदमाश भाग खड़े हुए और इस तरह बड़ी अनहोनी होने से बच गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

थाना सहसपुर अंतर्गत सभावाला की इस घटना में शामिल बदमाशों में से 01 ने मुंह ढका हुआ था, जबकि बाकी 02 बदमाशों का चेहरा खुला था। प्राप्त जानकारी के अनुसार सभावाला में रेलवे से रिटायर अधिकारी शमशेर सिंह का घर है। उनका पुत्र देहरादून में रहता है। सभावाला में रेलवे अधिकारी, उनकी पत्नी व एक पालतू कुत्ता है। शमशेर सिंह रोजाना की भांति रविवार तड़के मार्निंग वॉक के लिए जैसे ही घर से बाहर निकले, उसी दौरान पहले से छिपे 03 बदमाशों ने उसे घेर लिया और जबरन घर के अंदर ले जाने लगे।

विरोध करने पर बदमाशों ने शमशेर का मुंह दबाकर हाथ पांव बांध डाले। जैसे ही बदमाश रिटायर्ड अफसर को लेकर घर के भीतर पहुंचे, पालतू कुत्ते ने अंजान लोगों के घर में देखकर जोर जोर से भौंकना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर शमशेर सिंह की पत्नी की आंख खुल गई। बदमाशों को घर में घुसा देकर वह चिल्लाते हुए पति को छुड़ाने के लिए बदमाशों पर झपट पड़ी। वफादारी दिखाते हुए पालतू कुत्ता भी आक्रामक होकर बदमाशों पर झपट पड़ा।
मामला बिगड़ता देख बदमाश भाग निकले। सूचना मिलने पर सभावाला पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे चेक किए। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद मिला। प्रभारी निरीक्षक सहसपुर मुकेश त्यागी के अनुसार पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button