crimeUttarakhand

Video: कैंसर पीड़ित मासूम को गंगा स्नान के लिए हरिद्वार लाई मां, डुबोकर मारने का आरोप

आसपास के लोगों ने तंत्र मंत्र के चक्कर में बच्चे को डुबोने का लगाया आरोप, हंगामा

Amit Bhatt, Dehradun: कैंसर से पीड़ित पांच साल के बच्चे की हरिद्वार में गंगा नहाते समय मौत हो गई। उसकी मां उसे किसी परिचित के कहने पर दिल्ली से गंगा स्नान कराने लाई थी। हालांकि, आसपास के लोगों का आरोप है कि तंत्र मंत्र के चक्कर में महिला ने बच्चे को जानबूझकर कर डुबो दिया। जिस पर हर की पैड़ी में खूब हंगामा हुआ। महिला पर बच्चे को मारने का आरोप लगाते हुए आसपास के लोगों ने धक्का-मुक्की की और पुलिस को सौंप दिया। हरिद्वार कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पूछताछ में पता चला कि मासूम ब्लड कैंसर से पीड़ित था और डॉक्टर भी उसके बचने की उम्मीद छोड़ चुके थे। तभी पूजा पाठ करने वाली परिचित महिला ने उन्हें बताया कि गंगा स्नान करने से बालक की बीमारी ठीक हो सकती है। किसी उम्मीद में परिवार दिल्ली से टैक्सी कर उसे हरिद्वार लेकर पहुंचा था। यहां गंगा स्नान करने के दौरान बालक ने दम तोड़ दिया। शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि परिवार को हरिद्वार लेकर पहुंचे टैक्सी ड्राइवर ने भी यह जानकारी दी है कि उसे बालक को गंगा स्नान कराने की बात कहकर यहां लाया गया था। बताया कि बालक की मां और मौसी से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है। शहर कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि शुरुआती पड़ताल में हत्या की बात सामने नहीं आई है।

जबकि, बच्चे की मौत होने पर हर की पैड़ी में श्रद्धालुओं की भीड़ इकट्ठा हो गई थी और काफी देर तक हंगामा चलता रहा। बच्चे की मां बदहवास हो गई। भीड़ ने उसके साथ भी धक्का मुक्की की। ऐसा आरोप है कि तंत्र-मंत्र के लिए महिला ने हरिद्वार लाकर मासूम की हत्या का पाप किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button